Free Video Exposes the Secret Strategy How I Created a Successful Online Business Without any Skill

क्या आप भी महीने के लाखों कमाना चाहते है, क्या आप भी घर बैठे एक प्रसिद्ध एफिलिएट मार्केटर बनाना चाहते है… तो यह कहानी जरूर पढ़े।।

आज इस ब्लॉग में हम एक चर्चित और अनुभवी एफिलिएट मार्केटर के जीवन शैली के बारे में बात करने वाले है, जिनका नाम है राहुल मनन । यह एक बहुत ही मेहनती मार्केटर है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बहुत कुछ प्राप्त किया है। तो आइए जानते है उनके इस सफलता के सफर के बारे में ।

राहुल मनन एक युवा अनुभवी एफिलिएट मार्केटर हैं और भारत में सबसे अच्छे एफिलिएट मार्केटर्स में से एक हैं। राहुल मनन ने बहुत कम समय में Affiliate Marketing के क्षेत्र में काफी सफलता हासिल की है। राहुल मनन ने 18 साल की उम्र में Affiliate Marketing की शुरुआत की और इस उद्योग में एक प्रभाव डाला जहां लोग Affiliate Marketing में पैसा कमाने में असफल रहे।

राहुल मनन का जीवन बहुत ही परिश्रम और कठिनाइयों से गुजरा है। वे एक गरैब घर से है, बहुत पैसे कमाना यही उनकी बचपन से इच्छा थी, उनका ध्येय यही था कि बस मैं बहोत सारे पैसे कमाऊ, उसके लिए उन्होंने अपनी १६ साल की उम्र से प्रयास शुरू कर दिए थे। उन्होंने सबसे पहिले अपना ध्येय का एक दिमागी चित्र बनाकर अपने कमरे में लगा दिया । वे जैसे ही सुबह उठते उनका ध्येय उनके आखों के सामने होता।

उन्होंने पैसे कमाने की शुरुवात t-shirt 👕 बेचने से की। वे प्रिंटेड t-shirt बेचा करते थे, उन्हे लगा इससे वे पैसे कमा सकते थे। उन्होंने घर घर जाकर t-shirt बेचना चालू किया, ऐसे ही कुछ दिन बीत गए लेकिन उन्हें इस काम में कोई सफलता नहीं मिली। फिर उन्होंने सोचा की मैं घर घर न बेचकर एक दुकान लगा देता हु मार्केट में, फिर उन्होंने दुकान लगाई फिर भी एक t-shirt बेचने में भी कड़ी मेहनत लगती थी वे इन सब से परेशान हो गए ।

फिर कुछ समय बाद jio का इंटरनेट लाभ चालू हो गया। उन्हे लगा चलो नेट से ही कुछ बिजनेस के बारे में जाना जाए, लेकिन एक मुश्किल उनके जीवन में यह भी थी की उनके घर वाले उन्हे इस काम में साथ नही देते थे, उन्हे लगता था की इससे कुछ नही होगा बस समय की बरबादी होगी। आखिर वे गरीब घर के थे तो मोबाइल या लैपटॉप आदि तो तब उनके पास था नही, फिर भी वे घर में झगड़कर एक सेकंड हैंड लैपटॉप मंगवाया। फिर उस दिन से जैसे उनकी किस्मत ही पलट गई, उन्होंने यूट्यूब विडियोज देखना चालू कर दिया।

कुछ दिन बाद उन्हें Fiver के बारे में पता चला, तभी उन्होंने सोचा कि क्यों n मैं अपना बिजनेस fiver में प्रमोट करु। कुछ देर बाद उन्होंने fiver में प्रिंटेड tshirt की सेलिंग चालू कर दी। थोड़े ही दिनों बाद उनकी t-shirt बिकनी चालू हो गई। इसी से उन्होंने पहिले महीने में १०,००० रुपए कमाए और दूसरे महीने में तो जैसे उनको लॉटरी ही लग गई हो, आप मानोगे नही दूसरे महीने में उन्होंने १,००,००० रुपए कमाए। वे बहुत खुश हुए, लेकिन कुछ समय बाद उनकी सेलिंग बहुत ही कम हो गई, वे बहुत दुख हुए उन्हे लगा अब कुछ नही हो सकता। लेकिन उन्होंने हिम्मत नही छोड़ी। कुछ समय बाद वे अपने एक दोस्त के साथ मिलकर ड्रॉपशीपिंग शुरू की, वह भी फेल हो गए।

इस समय वे भूत ही निराश हो गए, लेकिन तभी उन्हे एफिलिएट मार्केटिंग के बारे में पता लगा, वही से उनकी सफलता की journey चालु हो गई। उन्होंने विडियोज देखेके प्रोडक्ट सेल करने का तरीका जान लिया और इससे वे प्रोडक्ट सेल करना चालू कर दिए। वे अपना हर काम पूरी लगन से करते रहे और आखिर उन्हे अपनी सफलता की मंजिल मिल गई।

वे बस यह तक ही नही रुक उन्होंने आज k youth जेनरेशन को भी affliiate मार्केटिंग के जरिए पैसे कमाने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होने ऐसे कही कोर्स बनाए है जिससे आज की पीढ़ी को एफिलिएट मार्केटिंग के जरिए पैसे कमाना आसान हो जाए।

उन्होंने विभिन्न Google और Facebook अभियानों में कई सिद्ध रणनीतियों का परीक्षण किया है। जो रणनीतियाँ दिखाई जाती हैं, उन्हें कोई भी लागू कर सकता है, यानी फ्रेशर या अनुभवी व्यक्ति भी रणनीतियों को लागू कर सकते हैं और सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आप भी अपने जीवन में कुछ नया करना चाहे है या आपका ध्येय है की आप घर बैठे पैसे कमाए तो आप जरूर राहुल मनन के कोर्स के बारे में जाने और अपना जीवन सफल बनाए और घर बैठे कमाए लाखों रुपए।।

इसलिए अगर आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे।।

🌟 10265+ Sarkari Job Opportunities Await You! 🌟

Join Our Free Telegram Channel !